ચારણત્વ

" આપણા ચારણ ગઢવી સમાજની કોઈપણ માહિતી,સમાચાર અથવા શુભેચ્છાઓ આપ આ બ્લોગ પર પ્રકાશિત કરવા માગતા આ વોટ્સએપ ન.9687573577 પર મોકલવા વિંનતી છે. " "આઈશ્રી સોનલ મા જન્મ શતાબ્દી મહોત્સવ તારીખ ૧૧/૧૨/૧૩ જાન્યુઆરી-૨૦૨૪"

Sponsored Ads

શુક્રવાર, 3 જુલાઈ, 2020

ચારણ સમાજનું ગૌરવ

નિરમા યુનિવર્સિટીમાંથી કમ્પ્યુટર એન્જિનિયરિંગ (ટેકનોલોજી અને એન્જિનિયરિંગ) માં પીએચડી સફળતાપૂર્વક પૂર્ણ કરવા બદલ લતાબેન ગઢવી ને ખૂબ ખૂબ આભિનંદન 

“एक लक्ष्य हासिल किया”
Successfully completed Ph.D in Computer Engineering (Technology and Engineering) from Nirma University.
माँ कुलदेवी और माँ खोडियार के आशीर्वाद से, Doctor of Philosophy की डिग्री हासिल की।
मुख्य रूप से इसका श्रेय मेरे पिता (भूपतसिंह वी गढ़वी), मेरे पति मुकेश गढ़वी और मेरी बेटी विश्वा को जाता है। 
मैं अपने माता-पिता के निरंतर समर्थन और प्रेरणा के लिए बहुत आभारी हूं। मेरा पूरा जीवन उनके समर्पण का भुगतान करने के लिए कम होगा. मेरे सास-ससुर के सहयोग के बिना लक्ष्य हासिल करना संभव नहीं था इसलिए मैं उनकी समझ और आशीर्वाद के लिए उनकी बहुत आभारी हूं।
मैं अपने मार्गदर्शक Dr. Madhuri D Bhavsar, Professor & Head, CS&E Dept, Nirma University के समर्थन और मार्गदर्शन के लिए बहुत आभारी हूं। 
मुझे गुणवत्ता अनुसंधान के लिए प्रोत्साहित करने के लिए मैं Nirma University and Directorate of Technical Education, Government of Gujarat की भी आभारी हूं। मैं उन सभी के लिए भी आभारी हूं, जिन्होंने मेरी यात्रा के दौरान प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से मेरी मदद की।
Dr. Lata M Gadhavi, 
M.Tech, Ph.D
Govt of Gujarat

ટિપ્પણીઓ નથી:

ટિપ્પણી પોસ્ટ કરો